copaamerica2021fixtures

आज का मौसम
इडाहो फॉल्स
60°
साफ आसमान
आर्द्रता: 62%
हवा: 7mph एसएसई
एच 65 • एल 60

डिप्टी की मौत में आरोपी महिला को दोषी मानने की उम्मीद

स्थानीय

इसे साझा करें

इडाहो फॉल्स - बोनेविले काउंटी शेरिफ के डिप्टी की कथित तौर पर मौत का कारण बनने वाली एक महिला से गुरुवार को दोषी ठहराए जाने की उम्मीद है।

जेना होल्मोचार्ज लगाया गया थामई 2020 में डिप्टी वायट मेसर की मृत्यु के बाद एक घातक हथियार के साथ अनैच्छिक हत्या और गंभीर हमले के साथ। वहमूल रूप से दोषी नहीं होने का अनुरोध कियाअपराधों को।

अदालत ने सितंबर 2021 में अनैच्छिक हत्या के आरोप को खारिज कर दिया, जब होल्म के बचाव पक्ष के वकीलों ने इडाहो कानून और कानूनी मिसाल के आधार पर आरोप को दो बार हटाने की कोशिश की।

होल्म से बढ़े हुए हमले के आरोप में दोषी ठहराए जाने की उम्मीद है।

बोनेविले काउंटी के अभियोग वकील रैंडी नील ने EastIdahoNews.com को बताया कि होल्म को एक याचिका समझौते के हिस्से के रूप में दोषी ठहराने की उम्मीद है जिसे गुरुवार दोपहर सुनवाई के दौरान अदालत में पढ़ा जाएगा। उसी समय सजा सुनाई जाएगी।

यह घटना 18 मई, 2020 को हुई, जब 23 वर्षीय मासेर बोन रोड और 9वें साउथ के इलाके में प्रतिक्रिया दे रहा था। अधिकारियों का कहना है कि जब मासेर पहुंचे, तो उनका सामना एक महिला से हुआ, जो बाद में होल्म के रूप में दृढ़ थी, जो एक छुरी पकड़े हुए थी।

जबकि मासेर और एक अन्य डिप्टी ने होल्म को हिरासत में लेने की कोशिश की, सार्जेंट। रैंडी फ्लेगल, जो सहायता के लिए क्षेत्र का जवाब दे रहा था, सड़क पर समूह पर आया और मासर को अपने वाहन से मारा।

EastIdahoNews.com सुनवाई में भाग ले रहा है और जब यह पूरी हो जाएगी तो उसके पास पूरी रिपोर्ट होगी।

सुधार: इस लेख के पिछले संस्करण में घटनाओं की समय-सीमा के बारे में विवरण था जो गलत था। लेख अब तय कर दिया गया है। EastIdahoNews.com किसी भी भ्रम के लिए क्षमा चाहता है।

एक सुधार सबमिट करें