unicodespace3164

आज का मौसम
इडाहो फॉल्स
70°
बादल छाए रहे
आर्द्रता: 56%
हवा: 3mph SW
एच 68 • एल 65

पोकाटेलो आदमी ने एक अधिकारी पर बैटरी से चार्ज किया, बिना डॉक्टर के पर्चे के ड्रग्स रखने का आरोप लगाया

क्राइम वॉच

इसे साझा करें

पोकाटेलो - एक स्थानीय बारटेंडर और बार संरक्षक के प्रति उसकी आक्रामकता के बाद एक अधिकारी पर पुनर्निर्देशित किए जाने के बाद एक पोकाटेलो व्यक्ति को पकड़ा गया और गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने कहा।

26 वर्षीय माइकल जेम्स आर्चर पर एक अधिकारी पर कथित रूप से दो बार मुक्का मारने का प्रयास करने के लिए बैटरी के लिए एक गुंडागर्दी का आरोप लगाया गया है। उन पर एक किंवदंती - या नुस्खे - बिना डॉक्टर के पर्चे के दवा रखने के दो गुंडागर्दी के आरोप भी लगाए गए थे।

संभावित कारण के एक हलफनामे के अनुसार, 27 जुलाई को सुबह 2 बजे से ठीक पहले पोकाटेलो पुलिस अधिकारियों को उत्तर मुख्य सड़क के 300 ब्लॉक पर एक बार में भेज दिया गया था।

जब अधिकारी पहुंचे, तो उन्हें पता चला कि आर्चर के रूप में पहचाने जाने वाला एक व्यक्ति बारटेंडर और एक अन्य बार संरक्षक के साथ शारीरिक लड़ाई में शामिल था। बार में प्रवेश करने पर, अधिकारियों ने तुरंत आर्चर की पहचान की, जो एक अन्य व्यक्ति और एक बारटेंडर पर चिल्ला रहा था, हलफनामे में कहा गया है।

अधिकारियों ने कहा कि वे बता सकते हैं कि आर्चर "अत्यधिक नशे में था और बहुत उत्तेजित था।"

आर्चर ने अधिकारियों में से एक से संपर्क किया, पुलिस रिपोर्ट दिखाती है, अपने दाहिने हाथ को अपनी पैंट की जेब के पास रखते हुए अधिकारी के चेहरे पर अपना बायां हाथ लहराते हुए। अधिकारी ने कहा कि आर्चर ने "मुझ पर चौका लगाया।"

अधिकारी ने आर्चर को पीछे हटने और दीवार पर हाथ रखने का आदेश दिया। लेकिन आर्चर ने इसका पालन नहीं किया, हलफनामे में कहा गया है।

अधिकारी ने आर्चर की कलाई को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आर्चर ने खींच लिया, फिर अपने हाथों को ऊपर उठाकर घुमाया और कहा, "चलो," अधिकारी को लड़ाई के लिए चुनौती दी। आर्चर ने कथित तौर पर अधिकारी के चेहरे पर अपना दाहिना हाथ घुमाया। पुलिस ने कहा कि अधिकारी ने हड़ताली दूरी से अपना चेहरा हटा लिया, लेकिन आर्चर ने अधिकारी के सीने पर वार किया, अधिकारी के बॉडी कैमरा को खटखटाया।

अधिकारी ने आर्चर को दीवार के खिलाफ पिन करने की कोशिश की, लेकिन आर्चर मुक्त हो गया और कथित तौर पर अधिकारी पर एक और मुक्का मारा।

इस मुक्के से पूरी तरह बचने के बाद, अधिकारी ने आर्चर की ओर इशारा किया और उसे अपनी पीठ के पीछे हाथ रखने की आज्ञा देता रहा।

आर्चर ने अपने हाथ उसकी पीठ के पीछे रखे लेकिन मुड़ने से इनकार कर दिया। हलफनामे में कहा गया है कि जारी आदेशों से इनकार करते हुए, आर्चर ने कई बार अधिकारियों को "मुझे गोली मारने" के लिए कहा।

जैसा कि आर्चर गैर-आज्ञाकारी और आक्रामक रहा, अधिकारी ने आखिरकार आर्चर को पेट में मारते हुए अपना टसर तैनात किया।

एक बार जब अधिकारियों ने आर्चर को वश में कर लिया, तो उन्होंने गवाहों से बात की।

एक गवाह ने उन्हें बताया कि घटना तब शुरू हुई जब आर्चर बारटेंडर पर चिल्लाया। गवाह ने कहा कि एक आदमी आर्चर स्थिति को शांत करने की कोशिश के साथ बार में आया था, लेकिन आर्चर ने अपने दोस्त को मारा, जिससे दोस्त का कृत्रिम पैर टूट गया।

जब अधिकारी आर्चर को जेल ले जाने से पहले उसकी तलाशी कर रहे थे, तो उन्हें उसकी जेब में एक दवा की बोतल मिली जो उसकी नहीं थी।

अधिकारियों ने बोतल के अंदर की गोलियों को 400 मिलीग्राम मेट्रोनिडाजोल के रूप में पहचाना - एक नुस्खे की ताकत जीवाणुरोधी - और 300 मिलीग्राम गैबापेंटिन - एक दर्द मेड, जिसे दो अन्य विशिष्ट दवाओं के साथ लेने पर, एक उच्च बनाता है।

आर्चर को गिरफ्तार कर बैनॉक काउंटी जेल ले जाया गया। उन्हें गुरुवार को अदालती सेवाओं के साथ उनकी खुद की पहचान पर रिहा कर दिया गया।

हलफनामे के अनुसार, किसी को भी चिकित्सकीय ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है।

हालांकि आर्चर पर इन अपराधों का आरोप लगाया गया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसने उन्हें किया है। दोषी साबित होने तक सभी को निर्दोष माना जाता है।

अगर वह सभी मामलों में दोषी पाया जाता है, तो आर्चर को सात साल तक की जेल और 7,000 डॉलर के जुर्माने का सामना करना पड़ सकता है।

उन्हें सोमवार को प्रारंभिक सुनवाई के लिए मजिस्ट्रेट न्यायाधीश कैरल टिप्पी जरमन के समक्ष अदालत में पेश होना है।

एक सुधार सबमिट करें