irelandvssouthafrica

आज का मौसम
इडाहो फॉल्स
70°
बादल छाए रहे
आर्द्रता: 56%
हवा: 3mph SW
एच 68 • एल 65

कोरोनर उस किशोर की पहचान करता है जिसका शरीर लकी पीक झील में पाया गया था

इडाहो

इसे साझा करें

बोइस (इडाहो स्टेट्समैन ) - हफ्तों की खोज के बाद, बुधवार को समुद्री डेप्युटी ने एक किशोर लड़के का शव पाया, जो पिछले महीने लकी पीक झील में जेट स्की से गिर गया था। एडा काउंटी कोरोनर के कार्यालय ने गुरुवार को 16 वर्षीय की पहचान बॉबी सिचुलैलक के रूप में की।

एडा काउंटी शेरिफ के कार्यालय के प्रवक्ता ने बुधवार को इडाहो स्टेट्समैन को बताया, एडा काउंटी शेरिफ कार्यालय के डेप्युटी ने बुधवार को दोपहर 12:35 बजे सामान्य क्षेत्र में उसका शव पाया, जहां उसे आखिरी बार देखा गया था।

सिचुलैलक 18 जुलाई से लापता था, जब वह बार्कले बे रैंप के पास वाटरक्राफ्ट के पीछे से गिर गया और फिर से नहीं आया। अधिकारियों ने कहा कि एक अन्य व्यक्ति जेट स्की का संचालन कर रहा था।

कोरोनर की रिपोर्ट ने मौत के कारण और तरीके को "लंबित" के रूप में सूचीबद्ध किया।

परिवार के सदस्यों द्वारा अंतिम संस्कार की लागत में मदद करने के लिए बनाए गए एक GoFundMe पेज के अनुसार, सिचुलैलक अपने दादा-दादी के साथ बोइस में रहता था। खाते ने पांच दिनों में 10,000 डॉलर जुटाए।

गोफंडमे पेज पर परिवार के एक सदस्य ने लिखा, "बॉबी का पालन-पोषण उनके दादा-दादी ने किया था, जो सबसे दयालु और उदार लोग हैं जिनसे आप कभी भी मिल सकते हैं।" “बॉबी ने उन्हें अक्सर कारों पर काम करने, परिवार के लिए मछली पकड़ने और घर और यार्ड में चीजों को ठीक करने में मदद की। बॉबी अपने चचेरे भाइयों, मौसी, चाचा और पिताजी के बहुत करीब थे और सभी से प्यार करते थे।”

परिवार ने कहा कि किशोर के शव की बरामदगी के बाद एक स्मारक सेवा की योजना बनाई जा रही है।

GoFundMe पेज ने कहा, "आपकी निरंतर प्रार्थना और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।" "16 दिन एक लंबा और दर्दनाक रहा है, लेकिन आखिरकार हमारे पास हमारा लड़का है और अब हम ठीक से अलविदा कह सकते हैं।"

एक सुधार सबमिट करें